Back to Question Center
0

वेब एसईओ कंपनी क्या सेवाएं प्रदान कर सकती है?

1 answers:

कभी भी आप एक नई वेबसाइट लॉन्च कर रहे हैं या अपने पुराने साइट संस्करण को पुन: रिडीज कर रहे हैं; आपको अपनी साइट के साथ तारकीय डिजाइन और उपयोगकर्ता अनुभव पर विशेष ध्यान देना होगा. इन दोनों पहलुओं को आपके ऑनलाइन व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे सीधे आपकी साइट रैंकिंग को प्रभावित करते हैं. एक नियम के रूप में, एक अच्छा एसईओ अनुकूल डिजाइन अच्छा उपयोगकर्ता डिजाइन के साथ हाथ में चला जाता है.

web design and seo company

हालांकि, कुछ डिजाइन दृष्टिकोण मौजूद हैं जो खोज बॉट्स सूचकांक नहीं हैं. यही कारण है कि आपको हमेशा से अवगत होना चाहिए कि आपके डिज़ाइन के निर्णय आपके वेबसाइट के खोज इंजन अनुकूलन को कैसे प्रभावित कर सकते हैं - sampouan apivita. इस अनुच्छेद में, आपको कुछ सामान्य वेब डिज़ाइन गलतियां मिलेंगी जिन्हें आप अपने खोज इंजन अनुकूलन अभियान से सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त करने से बचने की ज़रूरत है.

वेब डिज़ाइन के मुद्दों को आप अपने एसईओ कंपनी

के साथ जांचना चाहते हैं आपकी साइट डिज़ाइन उपयोगकर्ताओं के लिए सही तरीके से काम करनी चाहिए, लेकिन खोज इंजन

प्रत्येक वेब डिज़ाइनर जानता है कि उपयोगकर्ता का अनुभव और खोज इंजन अनुकूलन एक दृश्यमान अनुकूलन परिणाम लाने के लिए संबंधित होना चाहिए. हालांकि, आप सोच सकते हैं कि उपयोगकर्ता अनुभव पर ध्यान केंद्रित करके आप अपने ऑप्टिमाइज़ेशन प्रयासों को कैसे प्रभावित कर सकते हैं. कई मामलों में जब अच्छी तरह से एनिमेटेड फ्लैश डिज़ाइन वेबसाइट रैंकिंग पर नकारात्मक प्रभाव डालता है.

आपको अपनी वेबसाइट के लिए ठोस एसईओ फाउंडेशन सेट करना होगा ताकि अच्छी तरह से डिजाइन और ऑप्टिमाइज़ेशन के बीच संतुलन बना सके. बहुत जटिल डिज़ाइन न बनाएं, क्योंकि यह आमतौर पर आपकी साइट को धीमा कर देता है और उपयोगकर्ताओं को उनकी जरूरत के मुताबिक खोजने के लिए इसे और अधिक जटिल बनाता है. आपकी साइट वेब डिजाइनर को अपने भविष्य के ग्राहकों को एक परिपूर्ण अनुभव प्रदान करने के लिए विभिन्न अनुकूलन पहलुओं के साथ काम करना चाहिए. मैं आपको सलाह देता हूं कि आपकी साइट के लिए एक नया डिज़ाइन प्रदान करने के लिए एक पूर्ण स्टैक डिजिटल ऑप्टिमाइज़ेशन कंपनी किराए पर ले, क्योंकि विपणक, एसईओ विशेषज्ञ और डिजाइनर आपके ऑनलाइन प्रोजेक्ट के लिए मिलकर काम करेंगे.

आपके एसईओ वेब डिज़ाइन के लिए योजना

आपकी साइट रीडिज़ाइन सीधे आपके एसईओ और वेबसाइट रैंकिंग को प्रभावित कर सकती है. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि पुरानी वेब पेजों को फिर से अनुक्रमित किया जा रहा है या यहां तक ​​कि सभी खोज परिणामों से निकाल दिया गया है. जब आप नई वेबसाइट लॉन्च करते हैं तो उसी स्थिति को देखा जा सकता है. हाल ही में स्थापित वेब पेज लंबे समय से मौजूद वेब पेजों से कम रैंक करेगा. यही कारण है कि आपको रैंकिंग ड्रॉप के लिए तैयार रहना होगा.

web design and seo

आपको अपने यातायात में परिवर्तन की निगरानी करना और जैसे ही वे दिखाई देते हैं, सभी मुद्दों को हल करना होगा. हालांकि, यह और भी बहुत कुछ है, ट्रैकिंग दूर होने से बचने के लिए दूरदर्शिता आगे देखने की है. आपको अपने ट्रैफ़िक डेटा का विश्लेषण करने के लिए अपनी साइट के पृष्ठों को निर्धारित करने की ज़रूरत है जो काफी हद तक लक्षित ट्रैफ़िक चलाती है. इन पृष्ठों के माध्यम से अपनी वेबसाइट पर यातायात पैदा करना जारी रखने के लिए, आपको इन ट्रैफ़िक को अपने नए डिजाइन में वेब पेज बनाने की आवश्यकता है. यूआरएल बदलने के मामले में, आपको इन पेजों में 301 रीडायरेक्ट जोड़ना होगा. ऐसा करने से, आप Google बॉट्स को अपने नए संस्करण को त्वरित रूप से पार्स करने में सक्षम करेंगे और आपकी साइट की स्थिति में सुधार करें या कम से कम उसी स्तर पर रखें.

December 22, 2017