Back to Question Center
0

YoastSemalt को सीईएसएस और जेएस फाइलों को जोड़ना और जोड़ना पूछें? Yoast से पूछें: सीमेट और सीएसएस और जेएस फ़ाइलों को जोड़ना और जोड़ना?

1 answers:

ठीक से काम करने के लिए वेबसाइटों में कई सीएसएस और जावास्क्रिप्ट फाइलें हैं। वेबपेज को पूरी तरह से लोड करने के लिए ये आगंतुकों के कंप्यूटर द्वारा सर्वर से प्राप्त किए जाने चाहिए। पुराने मानक में, HTTP / 1, एक समय में केवल एक ही अनुरोध संभाला जा सकता है, इसलिए कई फाइलों को कम करने और जोड़ना एक अच्छा विचार था। मील का पत्थर, बहुत सारे अनुरोधों के कारण विज़िटर धीमी वेबसाइट का अनुभव करेंगे नया मानक, HTTP / 2, विज़िटर और सर्वर के बीच बहुत आसान संचार की अनुमति देता है।

तो, क्या HTTP / 2 के इस बढ़ते हुए कदम से मतलब है कि अब आपकी सीएसएस और जेएस फ़ाइलों को छोटा करना और जोड़ना आवश्यक नहीं है? आखिर, साइट की गति एसईओ के लिए अभी भी महत्वपूर्ण है। चलो इस सेटल में पूछें!

डैनी शेमल ने हमें अपना प्रश्न ईमेल किया:

'एचटीटीपी / 2 के बढ़ते हुए कदम के साथ क्या हम अब भी हमारे सीएसएस और जेएस फाइल्स को दुबारा बनाना और जोड़ना चाहिए?'

वीडियो को नमस्ते या मेरे जवाब के लिए पृष्ठ के नीचे प्रतिलेख पढ़ें!

क्या यह अब भी आपकी सीएसएस और जेएस फ़ाइलों को छोटा करना और जोड़ना आवश्यक है?

(1 9) "पुरानी मानक में, HTTP / 1, ब्राउज़र केवल आपके सर्वर पर एक ही समय में इतनी सारी फाइलें खोल सकता है और इस प्रकार यह उन फाइलों को बड़ी संसक्त फ़ाइलों में संयोजित करने के लिए स्मार्ट था HTTP / 2 में अब और जरूरी नहीं है, इसलिए नहीं, आपको यह करना जरूरी नहीं है।

(1 9) आपको देखने की जरूरत है कि आपके यातायात का कौन सा भाग पहले से HTTP / 2 का समर्थन करता है अगर यह बड़ा बहुमत है तो आप इसे पूरी तरह से बंद कर सकते हैं। शुभकामनाएं! "

योओस्ट से पूछें

श्रृंखला में पूछो Yoast हम अपने पाठकों से एसईओ सवाल का जवाब है। एक मामूली सवाल है? आइए हम आपकी सहायता करें! Ask@yoast Source - servidor virtual en colombia.com पर एक ईमेल भेजें।

(नोट: हमारे ब्लॉग और ज्ञान का आधार जाँच कृपया पहले, अपने प्रश्न का उत्तर पहले से ही वहाँ बाहर हो सकता है जरूरी प्रश्नों के लिए, के बारे में हमारे प्लगइन ठीक से काम नहीं उदाहरण के लिए, हम अपने सहायता पृष्ठ का उल्लेख करना चाहते हैं! ।

और पढ़ें: 'एक HTTP / 2 दुनिया में प्रदर्शन अनुकूलन' »

March 1, 2018